बीजेपी एमएलसी बोले- मोदी शाह की जोड़ी का अगला निशाना अब POK को भारत में मिलाना है

बीजेपी एमएलसी बोले- मोदी शाह की जोड़ी का अगला निशाना अब POK को भारत में मिलाना है

PATNA: बीजेपी के एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी को तहे दिल से शुक्रिया अदा कर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी और शाह की जोड़ी का अगला निशाना अब POK को भारत में मिलाना है और यह भी होकर रहेगा।

सच्चिदानंद राय ने कहा कि जम्मू, कश्मीर और लद्दाख के लोगों के लिए 5 अगस्त का दिन सच्चे अर्थों में आजादी का दिन है। देश की आजादी के 72 सालों के बाद आज के दिन उनको सच्चे अर्थों में आजादी मिली है। बीजेपी के एमएलसी ने कहा कि जम्मू कश्मीर के चंद परिवारवादी नेताओं ने पूरे इलाकों को लूटा है। आज के दिन कश्मीर के लोगों को ऐसे परिवारवादी नेताओं से आजादी मिली है।

सच्चिदानंद राय ने कहा कि मोदी और शाह की जोड़ी का अगला निशाना अब POK को भारत में मिलाना है। एलओसी हटाकर ये जोड़ी जल्द ही ये काम भी करेगी जिससे कश्मीर अपने पुराने स्वरुप में सामने आएगा।

मोदी सरकार के इस फैसले से पाकिस्तान को मिर्ची लगने के सवाल पर सच्चिदानंद राय ने कहा कि पीएम मोदी ने यह फैसला पाकिस्तान को खुश करने के लिए नहीं किया है। पाकिस्तान को अब यह समझ में आ रहा होगा कि पीएम मोदी का अगला निशाना अब POK ही है और यह होकर रहेगा।

Find Us on Facebook

Trending News