बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने बीजेपी से की बगावत, महाराजगंज से निर्दलीय चुनाव लड़ने पर अड़े

बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने बीजेपी से की बगावत, महाराजगंज से निर्दलीय चुनाव लड़ने पर अड़े

PATNA : बिहार में इस वर्ष के लोकसभा चुनाव में ब्रह्मजन को पर्याप्त प्रतिनिधित्व और टिकट नहीं मिलने से नाराज सारण स्थानीय प्राधिकार क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद् सच्चिदानंद राय ने पार्टी नेतृत्व को चुनौती देते हुए महाराजगंज संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। 

राय ने यहां पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाते हुये कहा कि भाजपा ने जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को फिर से मैदान में उतारा है, जिन पर सरकारी राशि की हेरा-फेरी करने की जांच चल रही है। सिग्रीवाल के खिलाफ दो महाविद्यालयों में बतौर सचिव रहते हुए राशि की हेरा-फेरी की गई है यह महज आरोप नही बल्कि देश और राज्य के बिश्वस्नीय संस्था निगरानी द्वारा उन्हें आरोपित किया गया है।

सच्चिदानंद राय ने कहा कि भाजपा ने एक खास वर्ग को वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में टिकट न देकर उपेक्षित किया है। ऐसे में अब चुप बैठना संभव नहीं है।उन्होंने कहा कि वह स्वयं महाराजगंज से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे तथा पांचवें, छठे और सातवें चरण की कई सीटों पर मजबूत उम्मीदवार भी खड़े करेंगे।

 विधान पार्षद् ने कहा कि उनकी वैसी सीटों पर नजर है, जहां से इस समाज के प्रत्याशी जीतते आए हैं लेकिन इस बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने उन्हें टिकट नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि जहानाबाद, पाटलिपुत्र और मुजफ्फरपुर समेत लोकसभा की कई अन्य सीटें हैं, जहां इस समाज के मतदाताओं की संख्या काफी है। उन्होंने कहा कि यदि इस समाज का महागठबंधन से भी प्रत्याशी होगा तो उसे वहां से जिताने में मदद की जाएगी। राय ने आरोप लगाया कि इस समाज ने पार्टी को सींचने का काम किया लेकिन आज उसे ही टिकट से वंचित कर दिया गया।

 उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई करती है तो उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है। अपने समाज के लोगो के सम्मान के लिए कोई भी कुर्वानी देने को तैयार हूं ।


Suggested News