अमित शाह ने गठबंधन धर्म निभाया...अब JDU के नेता भी BJP से समन्वय बनाकर ही CAA और NRC पर बयान दें: सच्चिदानंद राय

अमित शाह ने गठबंधन धर्म निभाया...अब JDU के नेता भी BJP से समन्वय बनाकर ही CAA और NRC पर बयान दें: सच्चिदानंद राय

PATNA:  बीजेपी के एमएलसी सच्चिदानंद राय ने बिहार में सीएम नीतीश के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान की तारीफ की है। सच्चिदानंद राय ने कहा कि अमित शाह ने गठबंधन धर्म निभाया है।

 उन्होंने कहा कि अमित शाह ने गठबंधन धर्म निभाया है अब जेडीयू के नेताओं को भी गठबंधन धर्म का पालन करते हुए भाजपा से समन्वय बनाकर ही सीएए और एनआरसी जैसे विषयों पर वक्तव्य देना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के नेतृत्व से सीधा संपर्क करके यदि अपनी कोई मतभिन्नता हो तो उस पर विमर्श करना चाहिए। मुख्यमंत्री सह जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार अपने दल के पदाधिकारियों तथा प्रवक्ताओं को ऐसे बयान देने से रोकना चाहिए जिससे गठबंधन के अन्य दल असहज न हों।सच्चिदानंद राय ने कहा कि बिहार में नीतीश जी नेतृत्व कर रहे हैं तो उनकी जिम्मेवारी सबसे अधिक है। 

गौरतलब है कि गुरुवार को वैशाली में सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी और जेडीयू के बीच गठबंधन अटूट है। उन्‍होंने कहा कि अगला विधानसभा चुनाव हम नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में साथ मिलकर लड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी के खटपट चल रही है लेकिन मैं स्‍पष्‍ट कर देना चाहता हूं कि हमारा गठबंधन अटूट है।


Find Us on Facebook

Trending News