बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी MLC टुन्‍ना जी पांडेय के भाई का अपहरण, पुलिस छापेमारी जारी

बीजेपी MLC टुन्‍ना जी पांडेय के भाई का अपहरण, पुलिस छापेमारी जारी

PATNA: बीजेपी केे विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय के छोटे भाई अभिषेक पांडेय का अपहरण कर लिया गया है।खबर के बाद सिवान पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे हैं।बरामदगी को लेकर सिवान पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की है।

जानकारी के अनुसार विधानपार्षद के भाई अभिषेक पांडेय गत 18 जनवरी से लापता हैं। सिवान के रहने वाले अभिषेक की मोटरसाइकिल रविवार यानि 19 जनवरी को छपरा जंक्शन के स्टैंड से बरामद की गई है। काफी खोजबीन के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों नेे सिवान के मैरवा थाने में अपहरण की आशंका की एआइआर दर्ज कराई है।

पुलिस ने कईजगहों पर की है छापेमारी

संस्कृति इंटरनेशनल स्कूल के संचालक व अभिषेक के बड़े भाई धनंजय पांडेय ने घटना की एफआइआर दर्ज कराई है। वे सिवान के दरौली थानान्तर्गत नेतवार गांव के रहने वाले बताए जाते हैं।केस दर्ज होने के बाद सारण व सिवान पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की। मैरवा थाना की टीम ने सारण के भगवान बाजार तथा छपरा नगर थाना पुलिस के सहयोग से शहर के कई होटलों में छानबीन की है।

एफआइआर के अनुसार अभिषेक पांडेय 18 जनवरी की दोपहर घर से निकले थे। वे करीब 80 लाख की व्यवस्था की बात कह रहे थे। सायं चार बजे के बाद उनका मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा।

Suggested News