भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने नवादा में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कहा नीतीश को सबक सिखाएगी जनता

भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने नवादा में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कहा नीतीश को सबक सिखाएगी जनता

NAWADA : नवादा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सह बिहार प्रभारी व बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि गत विधानसभा चुनाव में बिहार में नरेंद्र मोदी के नाम पर जनता ने वोट किया था। लेकिन नीतीश कुमार ने भाजपा और बिहार की जनता को धोखा देने का काम किया है। 


उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से नीतीश कुमार ने पलटी मारा है, उस प्रकार से बिहार के लोग खुद को अपमानित महसूस कर रहे है। अगले चुनाव में जनता सबक सिखाने का काम करेगी। लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी और उसमें बिहार की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

हरीश द्विवेदी ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं, लेकिन उनका यह सपना पूरा होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता तय हैं, लेकिन विपक्ष के पास कोई नेता तय नहीं है। बिहार में एनडीए सरकार में विकास हुआ। भाजपा के दबाव में सरकार ने बेहतर काम किया। भाजपा के पास जो विभाग थे, उसमें अच्छा काम हुआ। सड़कें दुरुस्त हुईं। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ने गरीबों, किसानों, महिलाओं के हित में काफी अच्छा काम किया। कोरोना काल में काफी काम किया। लोगों को मुफ्त टीके लगाए गए।

इससे पहले उन्होंने पार्टी के जिला पदाधिकारियों के साथ बैठक की। केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। वही इस मौके पर जिला अध्यक्ष संजय कुमार मध्य प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा,विधायक अरुणा देवी, पूर्व विधायक अनिल सिंह, पूर्व विधायक कन्हैया रजवार आदि कई लोग उपस्थित थे। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News