हुकुमदेव यादव बोले- लोकतंत्र के महाभारत में मुकाबला लुटेरे और कमेरे के बीच, मोदी को जिताएंगे गरीब

DELHI/PATNA :  बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने लोकसभा में मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान जमकर विपक्षी दलों पर निशाना साधा। हुकुमदेव ने लोकसभा में भाषण देते हुए कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव लोकतंत्र का महाभारत होगा, जहां मुकाबला लुटेरे और कमेरे के बीच में है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में गरीबों की जिंदगी में उजाला आने आया है और आगामी चुनाव में एक तरफ धर्म और दूसरी तरफ अधर्म की सेना होगी, एक तरफ झोपड़ी, दूसरी तरफ महल होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा गरीब इस चुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित करेगा।

हुकुम देव नारायण यादव ने कहा कि जैसे पहले कुरुक्षेत्र के मैदान में महाभारत हुआ था, उसी तरह इस बार का चुनाव भी लोकतंत्र का महाभारत होगा। यादव ने कहा कि गरीब, झोपड़ी, धर्म का प्रतिनिधित्व नरेंद्र मोदी कर रहे हैं और ऐसे में गरीब उनके साथ खड़े होंगे और फिर से केंद्र में हमारी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति ने अपने अभिभाषण में महात्मा गांधी, भीमराव आंबेडकर और राम मनोहर लोहिया का जिक्र किया गया था और मोदी सरकार इन तीनों महापुरुषों के सिद्धांतों पर ही काम कर रही है।

मोदी सरकार की तमाम योजनाओं का जिक्र करते हुए बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने कहा कि जनधन योजना के तहत गरीबों के खाते खोले गए तो शौचालयों के निर्माण के जरिए आर्थिक बराबरी सुनिश्चित करने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने चोरी और लूट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की और अब ये लोग नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए एक हो गए हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News