जदयू सांसद के बाद अब भाजपा सांसद का ऑडियो वायरल, लोजपा प्रत्याशी को देख लेने की धमकी

जदयू सांसद के बाद अब भाजपा सांसद का ऑडियो वायरल, लोजपा प्रत्याशी को देख लेने की धमकी

BHAGALPUR : भागलपुर के इस बार विधानसभा चुनाव में ऑडियो वायरल होने का दौर जारी है. जहाँ पहले भागलपुर के जदयू सांसद अजय मंडल का एक ऑडियो वायरल हुआ था. वहीं अब भाजपा के कद्दावर नेता सह गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे का एक ऑडियो वायरल हुआ है. हालाँकि वायरल ऑडियो की न्यूज़4नेशन पुष्टि नहीं करता है.

वायरल ऑडियो में भागलपुर विधानसभा के लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा को जीत या हार के बाद देख लेने की बात कही गयी है. वहीं ऑडियो में निशिकांत दुबे द्वारा कहा गया है कि मैं शहनवाज या अश्विनी चौबे नही हूँ. सोना-चाँदी की व्यापार करते-करते राजनीति में उतर गया है, देंख लेंगें. 

वहीँ इस मामले को लेकर राजेश वर्मा ने कहा की इस ऑडियो से पता चलता है की वे चुनाव जितने के लिए हर हथकंडा अपनाने के लिए तैयार है. डर की राजनीति भागलपुर में पैदा करना चाहते हैं. 

उन्होंने कहा की मुझे जरा भी डर नहीं है. मैंने शहर के लोगों के लिए काम किया है. अपने लिए कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा की उनका दो दो चेहरा है. एक जो वे जनता को दिखाते हैं. दूसरा जो ऑडियो में दिख रहा है. वे व्यपारियों के पास जाकर बोल रहे हैं की इनकम टैक्स का रेड हो जायेगा. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News