बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित, भावुक पति अनुपम खेर का बयान फाइटर है जल्द लौटेगी

बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित, भावुक पति अनुपम खेर का बयान फाइटर है जल्द लौटेगी

Desk :- बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर के फैन्स के लिए इस बार बुरी खबर है . वह फ़िलहाल ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं और उनका पिछले चार महीने से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इस बात की जानकारी बीजेपी के एक सहयोगी ने दी है. किरण खेर मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं जो की ब्लड कैंसर का एक प्रकार है.

ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं किरण

31 मार्च को जब सांसद किरण खेर गैरमौजूद रही तो कांग्रेस ने निशाना साधा था. कांग्रेस के उन सवालों का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद   ने जवाब में  बताया कि किरण खेर ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं. ये सुनकर सभी लोगों स्तब्ध और हक्के –बक्के रह गए .

बायां हाथ फ्रैक्चर हो गया था

भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने आगे कहा , 'किरण खेर  पिछले साल 11 नवंबर को अपने चंडीगढ़ वाले आवास पर चोटिल हो गई थीं, जिसमें पता चला कि उनका बायां हाथ टूट गया.  बाद में जब उन्होंने पीजीआईएमईआर में अपनी मेडिकल जांच कराई तो जांच में पता चला कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा  है जो की एक प्रकार का ब्लड कैंसर है . ये बीमारी उनके बायें हाथ और दाएं कंधे में फैल चुकी है. इसके उपचार के लिए उन्हें 4 दिसंबर को मुंबई जाना  पड़ा.' हालांकि,बाद मेंसूद ने यह भी कहा कि अब उनकी स्थिति में सुधार है.

अनुपम खेर ने ट्विटर पर साझा की किरण खेर की जानकारी

किरन खेर को लेकर कोई अफवाह नहीं फैले इसके लिए अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक नोट भी शेयर किया है और यह जानकारी दी की वह ब्लड कैंसर से जूझ रही है और फ़िलहाल उनका इलाज बेहतरीन डॉक्टरों के द्वारा किया जा  रहा  है.   उन्होंने आगे लिखा की दर्शक और फैन उनके लिए दुआ करते फिलहाल वह बहुत तेजी से रिकवर कर रही है .लोगों की दुआ और प्रार्थना के लिए धन्यवाद.


Find Us on Facebook

Trending News