बीजेपी सांसद मेनका गांधी के इस बयान पर मचा बवाल, कांग्रेस ने कहा-नामांकन रद्द करे चुनाव आयोग

बीजेपी सांसद मेनका गांधी के इस बयान पर मचा बवाल, कांग्रेस ने कहा-नामांकन रद्द करे चुनाव आयोग

NEWS4NATION DESK : यूपीके सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के शुक्रवार को मुसलमानों को लेकर दिए कथित बयान पर विवाद पैदा हो गया है। कांग्रेस ने इसका विरोध करते हुए चुनाव आयोग से मेनका का नामांकन रद्द करने की मांग की है। वहीं जिला प्रशासन ने मेनका को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। 

दरअसल सुल्तानपुर के तुराबखानी गांव में मेनका ने एक सभा में कथित तौर पर कहा कि हम खुले दिल के साथ आए हैं लेकिन जब आप (मुस्लिम) कहते हैं कि भाजपा को वोट नहीं देंगे तो हमारा दिल भी टूटता है। मैं जीत रही हूं लेकिन यह जीत मुसलमानों के बिना अच्छी नहीं लगेगी। इससे दिल खट्टा हो जाता है। फिर जब काम के लिए मुसलमान आता है तो मैं सोचती हूं कि रहने दो क्या फर्क पड़ता है। 

इधर कांग्रेस ने इस बयान की निंदा करते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। कांग्रेस ने कहा है कि सच्चाई यह है कि मोदी सरकार के मंत्री खुद को अक्षम पा रहे और ऐसे बयान दे रहे हैं।

वहीं मेनका के बयान पर सुल्तानपुर के डीएम दिव्य प्रकाश गिरी ने संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि वीडियो की जांच जारी है। उप जिलानिर्वाचन अधिकारी हर्षदेव पांडेय ने बताया कि सहायक निर्वाचन अधिकारी रामजी लाल ने मेनका गांधी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। 

Find Us on Facebook

Trending News