बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी सांसद ने नीतीश के सुशासन की खोली पोल, कहा पुलिस की ऐसी स्थिति पहले कभी नही देखी

बीजेपी सांसद ने नीतीश के सुशासन की खोली पोल, कहा पुलिस की ऐसी स्थिति पहले कभी नही देखी

BETTIYA : पश्चिमी चंपारण के बीजेपी सांसद डा. संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार के सुशासन राज वाली पुलिस की पोल खोलकर रख दी है। बीजेपी सांसद ने सार्वजनिक प्लेटफार्म से अपने दर्द और गुस्से इजहार किया है। सांसद संजय जायसवाल ने कहा है कि नीतीश कुमार हमेशा अपराध पर जीरो टॉलरेंस की बाते करते हैं, लेकिन बिहार मे क्या हो रहा है उन्हें ही नहीं पता है। 

सांसद ने अपने संसदीय क्षेत्र के मंझौलिया थाना के थानाध्यक्ष पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि थानेदार सारा गैरकानूनी काम करवाता है। शऱाब से लेकर हर गैरकानूनी काम थानाध्यक्ष के संरक्षण मे चल रहा है। अब तो लगता है कि रंगदारी के लिए बाजार मे फायरिंग भी थानेदार ही करवा रहा है, नही तो थाना के सामने अपराधी गोली चलाए यह हो नही सकता। उन्होंने कहा कि इतने सालों मे वे बेतिया पुलिस की ऐसी दुर्दशा कभी नही देखी थी। संजय जायसवाल ने कहा कि  सीएम नीतीश कुमार को पूरी पुलिस व्यवस्था को दुरूस्त करने की जरूरत है।

बीजेपी सांसद की गुस्सा की वजह

26 अक्टूबर को बेतिया के मंझौलिया बाजार मे एक व्यवसायी के दूकान पर अपराधियों ने रंगदारी के लिए फायरिंग की। व्यवसायी की दूकान थाना के ठीक सामने है। अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से निकल लिए और पुलिस हाथ मलते रह गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय बीजेपी सांसद संजय जायसवाल घटना स्थल पर पहुंचे थे। उन्होने सीधा आरोप लगाया कि पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने मे विफल साबित हुई है। स्थानीय मझौलिया थाना सिर्फ अवैध धंधों मे संलिप्त है। शराब से लेकर जमीन कब्जा कराना और अब लगता है की रंगदारी के लिए बाजार मे फायरिंग भी करवा रही है। ऐसे मे   नीतीश कुमार को पुलिसिया सिस्टम को फिर से रिव्यू करने की जरूरत है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News