BJP सांसद राधामोहन सिंह हाथ जोड़कर माफी मांगते दिखे, बंधक बने भतीजे को छुड़ाने के लिए हाथ जोड़कर ग्रामीणो से लगाई गुहार

BJP सांसद राधामोहन सिंह हाथ जोड़कर माफी मांगते दिखे, बंधक बने भतीजे को छुड़ाने के लिए हाथ जोड़कर ग्रामीणो से लगाई गुहार

पटनाः बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव से पहले वाली रात फंस गए। राधामोहन सिंह का ग्रामीणों से माफी मांगते  एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मोतिहारी सांसद राधामोहन सिंह उग्र ग्रामीणों के बीच घिरे हुए हैं और बचाव में कहते सुनाई पड़ रहे कि आगे इस तरह की गलती नहीं होगी। माफी वाला वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

दो नवबंर के रात की घटना


दरअसल पूरा मामला उनके पैतृक गांव पीपरा विस क्षेत्र के नरहा पानापुर के बगल का है। जानकारी के अनुसार दो नवबंर की रात यानि चुनाव से पहले वाली रात उनका भतीजा वोट के बदले पैसा बांट रहा था। इसके बाद विरोधियों ने उनके भतीजे को पकड़ लिया और भारी हंगामा किया। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के भतीजा को काफी देर तक बंधक बनाये रखा। सूचना राधामोहन सिंह को दी गई। इसके बाद वे बंधक बने अपने भतीजा को छुडाने के लिए सीधे उस गांव गए।

आगे इस तरह की बात नहीं होगी......

इसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें भी घेर लिया। वायरल वीडियो में वे भी ग्रामीणों से घिरे हुए दिख रहे। इसके बाद वे कह रहे कि आगे इस तरह की कोई बात नहीं होगी।वे ग्रामीणों से कह रहे कि हमारा आदमी गलती किया होगा लेकिन हम यहां आ गए तो हमें माफ करते हैं कि नहीं। इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोग कहते हैं कि ठीक है इस बार माफ कर देते हैं लेकिन आगे से इस तरह की गलती होगी तो माफ नहीं करेंगे। इस पर राधामोहन सिंह कहते हैं कि ठीक है .....।  हालांकि न्यूज4नेशन वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।हालांकि इस संबंध में न्यूज4नेशन ने बीजेपी सांसद से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

Find Us on Facebook

Trending News