रमा देवी बोलीं- आजम खान जैसे लोगों का सामना करने की ताकत रखती हूं

रमा देवी बोलीं- आजम खान जैसे लोगों का सामना करने की ताकत रखती हूं

भारतीय जनता पार्टी की सांसद रमा देवी ने शनिवार को कहा कि उनमें शक्ति है कि वे समाजवादी पार्टी नेता आजम खान जैसे लोगों का सामना कर सकती हैं। रमा देवी ने कहा कि जिस कुर्सी पर मैं बैठी थी वह सभी की है। उन्होंने ऐसी भाषा का इस्तेमाल देश की सभी महिलाओं के लिए किया है।

उन्होंने कहा कि मेरे संसदीय क्षेत्र की जनता ने मेरे ऊपर विश्वास किया और मुझे चुनकर भेजा। मुझमें ऐसे लोगों का सामना करने की शक्ति है। रमा देवी ने कहा कि इस मुद्दे पर सभी दलों के नेताओं ने बैठक की और सोमवार को इस पर निर्णय सुनाया जाएगा। मैं उस बैठक का हिस्सा नहीं थी।
 
 
 रमा देवी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लिया, जिन्होंने लोकसभा में आजम खान का समर्थन किया था। लोकसभा में अखिलेश के बयान के बारे में बात करते हुए रमा देवी ने कहा कि उन्होंने सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए ऐसा बोला... उनकी भाषा में उनका अहंकार और घमंड दिखता है। उन्हें ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, वे मुख्यमंत्री के पद पर रह चुके हैं। उन्होंने वह सब कुछ कहा ताकि आजम खान को बचाया जा सके। कोई इसकी सराहना नहीं करेगा... लोकसभा एक आदरणीय जगह है। एक व्यक्ति लोगों की तरफ से दिए गए वोट के बाद वहां पहुंच पाता है।

बता दें कि तीन तलाक पर बहस के दौरान गुरुवार को आजम खान ने भाजपा सांसद और लोकसभा की पीठासीन अधिकारी रमा देवी पर अभद्र टिप्पणी की। शुक्रवार को उनकी इसी टिप्पणी पर लोकसभा में काफी हंगामा हुआ। सदन से उन्हें निलंबत करने की लगातार मांग की जा रही है।

 भाजपा और सहयोगी दल आजम खान से बिना शर्त मांफी मांगने पर अड़े हैं। सत्ता पक्ष चाहता है कि या तो आजम खान माफी मांगें, अन्यथा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। स्पीकर ओम बिड़ला और विपक्ष ने सदन में आजम के माफीनामे की मंजूरी दे दी है। अगर आजम माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाया जा सकता है।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News