बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने सम्प हाउस का किया निरीक्षण, नगर निगम के अधिकारियों को नालों की सफाई जल्द करने का दिए निर्देश

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने सम्प हाउस का किया निरीक्षण, नगर निगम के अधिकारियों को नालों की सफाई जल्द करने का दिए निर्देश

PATNA : राजधानी पटना एकबार फिर से बरसात में न डूबे, इसे लेकर अभी से तैयारी शुरु कर दी गई है। अधिकारी से लेकर जनप्रतिनिधि तक पटना के संप हाउसों और नालों का निरीक्षण कर रहे है। 

इसी कड़ी में आज पाटलीपुत्र के बीजेपी सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने जगनपुरा अस्थायी सम्प हाउस और उसके आस पास के इलाकों का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ नगर निगम के अधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।

बीजेपी सांसद ने यह बताया कि अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि जिस तरह से समय से पूर्व मौनसून आ गया है तो सम्प हाउस का भी निर्माण जल्द हो इसके लिए अधिकारियों को रात दिन काम करने का दिशा निर्देश दिया गया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बैठक कर जलजमाव वाले क्षेत्रों के निदान की बाते कही थी। उन्होने कहा कि पटना में नये सम्प हाउस के निर्माण के बाद निश्चित रुप से ही जलजमाव की समस्या का निदान होगा।

बता दें पिछले वर्ष बरसात में राजधानी पटना में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई थी। शहर के तमाम इलाके पूरी तरह से पानी में डूब गया था। सीएम हाउस तक में पानी घुस गया था। स्थिति यह बन गई थी कि राजधानी के कई इलाकों में महीनों तक नाव चलानी पड़ी थी। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News