बीजेपी सांसद रवि किशन का एलान, अब POK के साथ-साथ पूरा पाकिस्तान चाहिए

बीजेपी सांसद रवि किशन का एलान, अब POK के साथ-साथ पूरा पाकिस्तान चाहिए

PANTA : गोरखपुर से बीजेपी सांसद व भोजपुरी सिने स्टार ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा है कि अब पाक अधिकृत कश्मीर की बात तो छोड़ ही दीजिए, पूरे पाकिस्तान की बात कीजिए। हमें तो अब पूरा पाकिस्तान चाहिए। 

बीजेपी सांसद रवि किशन आज पटना पहुंचे है। पटना स्थित बिहार प्रदेश बीजेपी कार्यालय में उन्होंने से मीडिया से बातचीत की। इस दौरान जब उनसे जम्मू-कश्मीर और पाकिस्तान की हरकतों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल का अपने फिल्मी स्टाइल में जवाब दिया। 

रवि किशन ने कहा कि पीओके तो हमारा है ही, उसकी बात तो छोड़िए वो तो हम हर हाल में लेकर रहेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि पीओके के साथ-साथ अब त हमरा पूरा पाकिस्तान चाही...

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नापाक मंसूबे किसी हाल में सफल होने वाला नहीं है। अब देश में आतंक फैलाने वालों को किसी हाल में बख्क्षा नहीं जायेगा। कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद अब स्थिति पूरी तरह से सामान्य होने लगी है। अब वहां आतंक नहीं विकास की धारा बहेगी और एकबार फिर कश्मीर धरती का स्वर्ग बनेगा। 

गोरखपुर सांसद ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन के दौरान कई ऐतिहासिक फैसले लिए है। उन फैसलों का देश की जनता पिछले कई दशक से इंतजार कर रही थी। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति की राह पर है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News