बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी सांसद RK सिन्हा ने फूंका बगावत का बिगुल,अमित शाह के रोड शो में शामिल होने से किया इंकार

बीजेपी  सांसद RK सिन्हा ने फूंका बगावत का बिगुल,अमित शाह के रोड शो में शामिल होने से किया इंकार

PATNA : बीजेपी राज्यसभा सांसद RK सिन्हा बागी हो गए हैं। RK सिन्हा ने स्पस्ट कर दिया है कि वे आज अमित शाह के रोड शो में नही शामिल होंगे। सांसद आर के सिन्हा ने कहा है कि अमित शाह के रोड शो में शामिल होने के लिए उन्हें निमंत्रण नहीं मिला है और ऐसे में वे उनके कार्यक्रम में शामिल होने नहीं जा रहे है।

आर के सिन्हा ने पार्टी के चुनाव प्रचार से दूर होने की बात कहा कि उन्हें ऐसी कोई बात नहीं है हमें जहां से प्रचार करने का निमंत्रण मिल रहा है वहां मैं प्रचार करने जा रहा हूं। पार्टी ने उन्हें पटना में प्रचार के लिए आमंत्रित नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि हमे कहा गया है 14 मई को छेदी पासवान के चुनाव में रहना है। वहीं मुझे 15 मई  को पालीगंज में रहने को कहा गया है। मैं इनदोनों जगहों पर चुनाव प्रचार में शामिल रहूंगा।  

वहीं उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा के बयान के सवाल पर बिहार बाबू का पक्ष लेते हुए कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पुराने नेता है सोच समझ कर बाते करते है। यदि वे कुछ दावा कर रहे है तो इसमें जरुर कोई बात है। 

हालांकि पार्टी से अपनी नाराजगी को सिरे से खारिज करते हुए सांसद ने कहा कि बीजेपी हमेशा से उनकी अपनी पार्टी रही है। वे आज भी बीजेपी में है और रहेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलने जा रहा है और मिलेगा नरेंद्र मोदी एकबार फिर बहुमत से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। 

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News