बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP सांसद ने नीतीश सरकार के निर्णय पर उठाए सवाल, कहा- बिना सोचे-समझे जेपी सेतू पर ट्रकों के परिचालन की दी गई अनुमति

 BJP सांसद ने नीतीश सरकार के निर्णय पर उठाए सवाल, कहा- बिना सोचे-समझे जेपी सेतू पर ट्रकों के परिचालन की दी गई अनुमति

PATNA: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद आर.के.सिन्हा ने भी जेपी सेतू को भारी वाहनों के लिए खोल देने पर गहरी आपत्ति जताई है।उन्होंने बिहार सरकार के निर्णय को पूरी तरह से गलत करार दिया है और कहा है कि बिना सोचे-समझे और जल्दीबाजी में लिया गया निर्णय है।उन्होंने कहा कि सरकार के इस निर्णय से जेपी सेतू पर खतरा मंडराने लगा है।रेलवे ने भी जेपी सेतू पर भारी वाहनों के परिचालन की अनुमति देने को लेकर आपत्ति जताई है और सरकार को पत्र लिखा है।

पटना में पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि दशकों की मांग के बाद गंगा नदी पर जेपी सेतू बना।पुल बनने से छोटे वाहनों को उत्तर बिहार आने-जाने में सहूलियत होन लगी।लेकिन बिहार सरकार ने उक्त पुल पर भारी वाहनों के परिचालन की अनुमति देकर पूरी तरह से गलत काम किया है।

आर.के. सिन्हा ने कहा कि जेपी सेतू के इस पार और उस पार का मार्ग बहुत हीं संकरा है।लिहाजा हमेशा जाम की समस्या रहेगी।लिहाजा सरकार इन तमाम बिंदूओं के मद्देनजर अपने फैसले पर पुर्नविचार करे और जेपी सेतू पर भारी वाहनों के परिचालन पर तत्काल रोक लगाए।बीजेपी सांसद ने कहा कि बिहार सरकार ने यह जो फैसला लिया है वह कभी नहीं होना चाहिए था।

इसके पहले बीजेपी के सांसद राजीव प्रताप रूढ़ि ने भी लोकसभा में सवाल उठाया था और मांग किया था कि जेपी सेतू से भारी वाहनों का परिचालन तत्काल बंद हो।

Suggested News