विपक्ष पर भाजपा सांसद का तंज, कहा- 'विपक्षी एकता, बेंग को तराजू पर तौलने जैसा, कभी नहीं हो सकते एकजुट'

विपक्ष पर भाजपा सांसद का तंज, कहा- 'विपक्षी एकता, बेंग को तराजू पर तौलने जैसा, कभी नहीं हो सकते एकजुट'

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष को एकजुट करने के लिए आज दिल्ली रवाना होंगे। इससे पहले कि विपक्ष एकजुट हो, उससे पहले भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने विपक्ष पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता की बात बेंग को तराजू पर तौलने जैसा है। जिस तरह बेंग को तराजू पर नहीं तौला जा सकता, उसी प्रकार विपक्ष कभी एकजुट नहीं हो सकता है।

रामकृपाल यादव ने इस दौरान राजद और जदयू पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इन लोगों की कोई विचारधारा नहीं है। जो एक-दूसरे खिलाफ रहते थे, वो अब साथ-साथ हो गये। जनता सब देख रही है। इन लोगों को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि ये लोग पहले भी मिले है। इससे भजापा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि विपक्ष 22 पार्टी में सभी पीएम उम्मीदवार है। कौन-कौन प्रधानमंत्री बनेंगे।

सीएम नीतीश कुमार आज अपने 3 दिवसीय दौरे पर दिल्ली रवाना होंगे। यहां वे 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी दलों को गोलबंद करेंगे। साथ ही विपक्ष के नेताओं के साथ 2024 की चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। इस दौरान सीएम नीतीश कांग्रेस और वामदल समेत कई बड़ी पार्टियों के नेताओं से मुलाकात करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज शाम चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली पहुंचेंगे। आज देर शाम ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से नीतीश कुमार के दिल्ली स्थित सरकारी आवास 6 कामराज लेन पर मुलाकात होगी। इसके अलावा कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व लेफ्ट के नेताओं से मुलाकात होगी।



Find Us on Facebook

Trending News