बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को पाकिस्तान से मिली धमकी, ‘10 दिन के भीतर देंगे मौत, अयोध्या बनेगा तुर्की, फिर बाबरी मस्जिद बनेगी’

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को पाकिस्तान से मिली धमकी, ‘10 दिन के भीतर देंगे मौत, अयोध्या बनेगा तुर्की, फिर बाबरी मस्जिद बनेगी’

Desk : यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है. सांसद साक्षी महाराज ने सदर कोतवाली में लिखित रूप से शिकायत कर दी है. अब सांसद की सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है. सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत को भी जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 

बता दें कि सांसद साक्षी महाराज बीजेपी के फायरब्रांड नेता हैं. उन्होंने कहा कि बीते सोमवार की शाम 4:24 बजे पाकिस्तान के कोड वाले मोबाइल नंबर +923151225989 से उनके नंबर पर फोन आया. फोन पर कहा गया कि तुमने हमारे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़कर अपनी मौत मोल ले ली है. 10 दिन के भीतर तुम्हें और तुम्हारे साथियों को ऐसी मौत मारेंगे. कोई हिंदू हमारे खिलाफ बोलने से पहले 100 बार सोचेगा. मैं और मेरे मुजाहिद्दीन तुम पर 24 घंटे नजर रख रहे हैं. जिस दिन मौका मिला, तुम्हें तुम्हारे भगवान के पास भेज देंगे. हमें तुम्हारे कार्यक्रम की पूरी जानकारी है. हिंदू धर्म के देवी-देवताओं और प्रभु श्रीराम के विषय में भी धमकाने वाले ने गलत बातें कहीं.

आगे साक्षी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री, मोहन भागवत, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकी दी गई. कहा गया कि जल्दी अयोध्या तुर्की बनेगा. फिर वहां बाबरी मस्जिद बनेगी. कश्मीर जल्द पाकिस्तान बनेगा. हिंदुस्तान में गजवा-ए-हिंद होकर रहेगा.

गौरतलब है कि इससे पहले भी साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. कुवैत से मोहम्मद गफ्फार नाम के शख्स ने उन्हें फोन पर धमकाया था. जिसे यूपी एटीएस ने बिजनौर से पकड़ा था. सांसद साक्षी महाराज को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है. तीन पीएसओ (गनर) भी उनकी सुरक्षा में मुस्तैद रहते हैं. आवास पर भी एक चार की गार्द लगी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News