बीजेपी सांसद ने पीएम मोदी की अपील को दिखाया ठेंगा, बीच भीड़ में देर तक बांटते रहे मास्क !

बीजेपी सांसद ने पीएम मोदी की अपील को दिखाया ठेंगा, बीच भीड़ में देर तक बांटते रहे मास्क !

Desk: कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी ने जनता से लेकर नेता तक, अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक एवं यहां तक कि खुद को भी उसी सांचे में खड़े करते हुए लोगों से अपील की है कि आप घरों से बाहर नहीं निकलें. भीड़ में मत जाएं. सोशल गैदरिंग ना करें लेकिन बीजेपी के एक सांसद ने पीएम मोदी की अपील की ही धज्जियां उड़ा कर रख दी.

पीएम मोदी की अपील की ऐसी की तैसी!

बता दें कि मोदी के निर्देश पर पूरे देश में लॉक डाउन है. लॉक डाउन का असर देखने को भी मिल रहा है. शहर से लेकर कस्बा तक में बंद सा नजारा है. जो लोग इसे नहीं मान रहे हैं उन्हें कानूनी तौर पर भी सबक सिखाया जा रहा है. जाहिर सी बात है कि सवाल महामारी का है और लोगों की जान बचाने की.

इसी बीच बीजेपी के सांसद चंद्रसेन जादौन ने पीएम मोदी की अपील की धज्जियां उड़ा कर रख दी. फिरोजाबाद के सांसद चंद्रसेन जादौन अचानक अपने संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाली एक जगह जसराना पहुंचे और मास्क बांटने लगे. फ्री में मास्क बढ़ती देख लोगों की भीड़ लग गई. लेकिन सांसद महोदय कहां मानने वाले थे उन्होंने काफी देर तक लोगों के बीच में मास्क बांटने का काम किया.

भला अगर पीएम की अपील को उनके ही सांसद ना माने और इस तरह की गैर जिम्मेदाराना हरकत करें तो आम जनता क्या करेगी. गौरतलब है कि पीएम मोदी लगातार यह कहते रहे की आप घरों में रहिए और दूसरों को भी घरों में रहने की सीख दीजिए. अपने सांसदों और नेताओं से भी उन्होंने अपील की है कि लोगों को इस महामारी के खिलाफ जागरूक करें। ज्यादा से ज्यादा घरों में रहने के लिए कहें ।लेकिन यहां तो खुद उनके ही एमपी उन्हीं की अपील की धज्जियां उड़ा रहे हैं तो फिर आम जनता का क्या कहना।

Find Us on Facebook

Trending News