अपने गाँव में बीजेपी सांसद ने की बोटिंग की शुरुआत, कहा यह आज़ादी के अमृत महोत्सव पर पीएम मोदी का तोहफा है

अपने गाँव में बीजेपी सांसद ने की बोटिंग की शुरुआत, कहा यह आज़ादी के अमृत महोत्सव पर पीएम मोदी का तोहफा है

CHHAPRA : पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सारण लोकसभा सीट से सांसद राजीव प्रताप रूडी ने अपने गाँव अमनौर में पोखर के सौंदर्यीकरण के साथ बोटिंग का शुभारंभ किया है। इससे शहरों की तर्ज पर अब ग्रामीण इलाकों में सैलानी वोटिंग का आनंद ले सकेंगे। इस सुविधा की शुरुआत कर अमनौर पर्यटक स्थल के विकास के लिए प्रतिबद्ध सांसद राजीव प्रताप रूडी ने जिले को एक और सौगात दिया है। 


छपरा जिले के अमनौर प्रखंड के बाजार स्थित पोखरे का सौन्दर्यीकरण के तहत आज छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी  ने वहां के ग्रामीणों के लिए जहां स्ट्रीट लाइट फबड़ा के साथ सुसज्जित कराया है। वहीं आज सांसद ने खुद ही वोटिंग कर तालाब में वोटिंग का उद्घाटन किया। 

इस मौके पर सांसद ने कहा कि आज़ादी के अमृत महोत्सव को लेकर आज बिहार में नई तकनीकी को लेकर आज तालाब को सजा कर लोगो को मनोरंजन के लिए आज वोट का उद्घाटन किया गया है। आगे भी बिहार में नई चीजे लाई जाएगी। सांसद ने कहा कि यह आजादी के 75 वें वर्षगांठ पर पीएम मोदी का देन है। जिलेवासियों के लिए यह तोहफा है। विदित हो कि अमनौर प्रखण्ड के पर्यटक स्थल केंद्र पूर्वारी पोखरा में सांसद निधि से बिहार का पहला म्यूजिकल फाउंटेन से पोखरा का सौन्दर्यकरण किया गया है। ऐसे तालाब के चारो तरफ पेड़ पौधे की हरियाली,परिसर में भगवान शिव व राम जानकी का मंदिर,सभागार भवन यहा के वातावरण का अनोखा मंजर प्रदर्शित करता है।

छपरा से राकेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News