बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू परिवार पर ED-CBI 'छापे' से खुश हैं 'नीतीश'! तेजस्वी को CM बनाने का दबाव टला, सुशील मोदी का खुलासा, जल्द सजा दिलाना चाहते हैं ललन सिंह

लालू परिवार पर ED-CBI 'छापे' से खुश हैं 'नीतीश'! तेजस्वी को CM बनाने का दबाव टला, सुशील मोदी का खुलासा, जल्द सजा दिलाना चाहते हैं ललन सिंह

ARARIA : भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी आज अररिया पहुंचे। जहाँ लालू परिवार के ठिकानों पर लैंड फॉर जॉब मामले को लेकर लगातार ईडी और सीबीआई की छापेमारी को लेकर उन्होंने कहा कि ईडी सीबीआई की इस कार्रवाई से सबसे ज्यादा खुश मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं।

 

उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर नीतीश कुमार पर राजद का लगातार दबाव बनता आ रहा था। राजद लगातार यह दवाब बनाना चाह रहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस्तीफा दें और बिहार की सत्ता की बागडोर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के हाथ सौंप दी जाए। 

मोदी ने कहा की लालू परिवार पर ईडी की कार्रवाई से नीतीश कुमार काफ़ी ख़ुश हैं। वो तो चाहते हैं कि तेजस्वी यादव जेल चले जाएं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कहने पर ललन सिंह ने सीबीआई को सबूत के कागजात उपलब्ध कराये। उन्हें पता है कि लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव सहित सभी 16 अभियुक्तों का जेल जाना तय है। 

मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार जाँच की धीमी गति पर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, वे चाहते हैं कि जांच तेज हो, अभियुक्तों को सजा जल्द हो और वे 2025 तक निष्कंटक मुख्यमंत्री बने रहें। 

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट 

Suggested News