बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा पर भाजपा सांसद ने साधा निशाना, कहा- बिहार NDA में दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे, CM नीतीश करें कार्रवाई

उपेंद्र कुशवाहा पर भाजपा सांसद ने साधा निशाना, कहा- बिहार NDA में दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे, CM नीतीश करें कार्रवाई

दिल्ली. जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर भाजपा संसाद अजय निषाद ने पटलवार किया है। उन्होंने News4Nation से बात करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं। उन पर सीएम नीतीश को कोर्रवाई करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा उनको नोटिस नहीं लेता है। उन्होंने यह टिप्पणी उपेंद्र कुशवाहा के 'एनडीए ही नीतीश है और नीतीश ही एनडीए है' वाले बयान पर की है।


दो दिनों पहले ही उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि बिहार में नीतीश के बीना एनडीए की कल्पना नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा था कि बिहार में जब तक नीतीश है, तब तक एनडीए के नेता नीतीश ही रहेंगे। इसको लेकर जब भाजपा सांसद से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान ही स्पष्ट कर दिये थे कि 2025 तक एनडीए का नेतृत्व सीएम नीतीश करेंगे। वहीं उन्होंने 2025 के बाद क्या होगा, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर फैसला कहा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ही लेंगे। इस पर टिप्पणी करना सही नहीं है।

वहीं उन्होंने पूछा गया कि क्या उपेंद्र कुशवाहा जदयू और बिहार में एनडीए में दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वे ऐसा करेंगे। लेकिन यदि ऐसा है तो उन पर सीएम नीतीश कुमार को कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को सोच समझकर बोला चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा उपेंद्र कुशवाहा के बयान को नोटिस नहीं लेती है।


Suggested News