भाजपा सांसद वरुण गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे पीलीभीत, गैंगरेप पीड़िता के परिजन से मिले

भाजपा सांसद वरुण गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे पीलीभीत, गैंगरेप पीड़िता के परिजन से मिले

पीलीभीत. भाजपा सांसद वरुण गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे हैं. यहां उन्होंने बरखेड़ा इलाके में गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में पीड़ित परिवार से मिलकर शोक संवेदनाएं व्यक्त की. साथ ही सांसद ने गांव में लोगों को आश्वासन दिया कि किसी भी निर्दोष को जेल नहीं जाने दूंगा.

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में 13 नवंबर को एक 16 वर्षीय छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आया था. इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार से मुलाकात करने सांसद वरुण गांधी रविवार को गांव पहुंचे थे. परिवार से मुलाकात घर वरुण गांधी ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि जल्द से जल्द घटना का खुलासा होगा और घटना को अंजाम देने वाले आरोपी जेल जाएंगे.

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद सांसद वरुण गांधी ने गांव के लोगों से भी मुलाकात की. ग्रामीणों ने सांसद वरुण गांधी को पुलिस की कार्यशैली के बारे में अवगत कराया. ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस बेवजह ग्रामीणों को परेशान कर रही है. इस पर सांसद ने कहा कि घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस को तमाम लोगों से पूछताछ करनी पड़ती है, लेकिन हमें यह ध्यान रखना है कि उसी को ही सजा मिले, किसी निर्दोष को सजा नहीं मिले.


Find Us on Facebook

Trending News