भाजपा सांसद विवेक ठाकुर का ट्विटर अकाउंट हैक, रिकवरी की प्रक्रिया जारी

भाजपा सांसद विवेक ठाकुर का ट्विटर अकाउंट हैक, रिकवरी की प्रक्रिया जारी

पटना. भाजपा राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद फेसबुक पर दी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इसकी रिकवरी की प्रक्रिया जारी है। अभी कोई भी ट्वीट को अधिकारिक नहीं मना जाए।

विवेक ठाकुर ने अपने फेसबुक पर जानकारी देते हुए बताया, 'भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (@_vivekthakur) को साइबर अपराधियों ने हैक कर लिया है। अकाउंट रिकवरी की प्रक्रिया जारी है। ट्विटर के संज्ञान में दे दिया गया है, कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है। ट्विटर अकाउंट रिकवर होने तक किसी भी ट्वीट को आधिकारिक नहीं माना जाए।'

विवेक ठाकुर को राजनीति विरासत में मिली है। पिता भाजपा के कद्दावर नेता हैं। विवेक करीब ढाई दशक से भाजपा से जुड़े हैं। इनका जन्‍म 1969 में हुआ था। पटना के संत माइकल स्‍कूल से दसवीं तक की पढ़ाई की। इसके बाद दिल्‍ली के किरोड़ीमल कालेज से राजनीति शास्‍त्र में ग्रैजुएशन किया। बिहार में भाजयुमो के उपाध्‍यक्ष, राष्‍ट्रीय युवा मोर्चा के उपाध्‍यक्ष और कार्यसमिति सदस्‍य की भूमिकाओं में भी रहे। इस दौरान गुजरात और बंगाल में भी पार्टी के लिए काम किया।

Find Us on Facebook

Trending News