सुशांत मौत मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बीजेपी सांसद ने किया स्वागत, कहा-सत्य कभी परास्त नहीं हो सकता

सुशांत मौत मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बीजेपी सांसद ने किया स्वागत, कहा-सत्य कभी परास्त नहीं हो सकता

Ranchi : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई ही करेगी। वहीं सीबीआई को जांच में मुंबई पुलिस को सहयोग करना होगा। यह फैसला आज सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया है। इधर इस फैसले को लेकर सुशांत के तमाम फैंस उनके परिजनों में खुशी की लहर व्याप्त है। वहीं नेता और अधिकारी भी सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है। 

इधर रांची के बीजेपी सांसद संजय सेठ ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि यह सत्य की जीत हुई है। सत्य कभी परास्त नहीं हो सकता। यह न्याय की जीत है। 

संजय सेठ ने इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा जांच को प्रभावित किये जाने की कोशिश की जा रही थी। बिहार पुलिस को जांच में सहयोग ना करना। जांच करने गये आईपीएस अधिकारी को जबरन क्वारेंटाइन कर देना। इससे यह साफ हो गया था कि कहीं ना कहीं दाल में कुछ काला है। 

उन्होंने कहा कि सुशांत मौत मामले में महाराष्ट्र सरकार द्वारा लगातार तथ्यों को दबाने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन सीबीआई जांच से अब सबकुछ सामने आ जायेगा। आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले से यह साबित हो गया है। सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता। अब फिल्म जगत के ऊभरते हुए युवा कलाकार एवं उनके परिवार को इंसाफ मिल पाएगा।

रांची से मो. मोइजुद्दीन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News