बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुशवाहा को बीजेपी ने दी नसीहत, कहा-सार्वजनिक बयानबाजी की बजाए मिल बैठकर सुलझाएं विवाद

कुशवाहा को बीजेपी ने दी नसीहत, कहा-सार्वजनिक बयानबाजी की बजाए मिल बैठकर सुलझाएं विवाद

PATNA : केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा की तरफ से नीतीश कुमार पर किए गए तीखे हमले से बीजेपी सकते में है। बीजेपी ने कहा है की घटक दल के दो नेताओं के बीच तकरार से एनडीए को नुकसान हो सकता है। अगर दो नेताओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद है तो इसे बैठ कर सुलझा लेना चाहिए न कि सार्वजनिक प्लेटफार्म पर बयानबाजी करने की जरूरत है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा है की अब तक उपेन्द्र कुशवाहा नीतीश कुमार को बड़ा भाई कहते आए थे। नीतीश कुमार ने उन्हें विरोधी दल का नेता बनाया था। उन्होंने ही उपेन्द्र कुशवाहा को राज्यसभा में भेजा।

प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि  निश्चित तौर पर उपेन्द्र कुशवाहा को कोई कंफ्यूजन हुआ होगा। दरअसल नीतीश कुमार के जिस बयान पर बवाल मचा है वो विपक्ष के नेता के लिए था।लेकिन शायद  उपेन्द्र कुशवाहा को लगा की मेरे बारे में ही कह रहे हैं।वैसे यह उन दोनों के बीच का मामला है। जहां तक उनकी पार्टी की बात है तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा से लगातार बातचीत कर रहे हैं।

क्या कहा था उपेन्द्र कुशवाहा ने

मुजफ्फरपुर मे पार्टी की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा था की नीतीश कुमार ने बाल-नाखून कटाकर डीएनए जांच के लिए भेजी थी उसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करें।कुशवाहा ने नीतीश पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था की नीतीश कुमार ने उन्हें नीच कहा है।आखिर एक ही समाज में पैदा लेने वाला नीतीश कुमार ऊंच और कुशवाहा नीच कैसे हो गया।

Suggested News