बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव राम माधव पहुंचे पटना, कहा- बिहार में कांग्रेस पार्टी का नहीं है कोई वजूद

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव राम माधव पहुंचे पटना, कहा- बिहार में कांग्रेस पार्टी का नहीं है कोई वजूद

Patna : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव आज पटना पहुंचे है। वहीं पटना पहुंचते ही उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने राहुल गांधी के ट्वीट पर जबरदस्त तंज कसा।

उन्होंने राहुल के उस ट्वीट की पीएम को छोड़कर भारतीय सेना पर सभी का विश्वास है पर कहा कि भारतीय सेना को लेकर जो ट्वीट उन्होंने किया है वह गलत है क्योंकि हमारी सरकार या हमारे प्रधानमंत्री सेना के सम्मान के लिए जितना हो सकता है वह लगातार काम करते रहते हैं। वहीं उन्होंने बिहार चुनाव को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन इतना जरूर कहा कि कांग्रेस पार्टी जमीन की पार्टी नहीं रही है।

बता दें आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि है। भाजपा के दिग्गज नेता रहे वाजपेयी की पुण्यतिथि पर बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई है।

भाजपा पटना महानगर के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न श्रद्धेय स्वo अटल बिहारी वाजपेयी जी की दूसरी पुण्यतिथि पर अटल सभागार , भाजपा प्रदेश कार्यालय में श्रद्धाजंलि सभा आयोजित गई है। राममाधव इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे है। 

देवांशु प्रभात

Find Us on Facebook

Trending News