BJPP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने कुढ़नी में BJP के समर्थन में किया चुनाव प्रचार, कहा- भाजपा की जीत तय

BJPP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने कुढ़नी में BJP के समर्थन में किया चुनाव प्रचार, कहा- भाजपा की जीत तय

मुजफ्फरपुर. जिले के कुढ़नी विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में भारतीय जन परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार केदार गुप्ता को समर्थन देने का एलान किया था। इसके बाद सोमवर को पृथ्वी कुमार माली अपनी पूरी टीम के साथ बीजेपी उम्मीदवार केदार गुप्ता से मुलाकात कर कुढ़नी विधानसभा में विभिन्न पंचायतों में प्रचार-प्रसार के लिए उतर गये। 

इस दौरान उन्होंने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित है। भारतीय जन परिवार पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्य को देखकर एनडीए को समर्थन का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में 16-16 साल कुल मिलाकर 32 साल राजद के लालू-राबड़ी और जदयू के नीतीश कुमार की सरकार रही है। ये तीनों नेता 32 साल से बिहार के मुख्यमंत्री पद पर रहे हैं, लेकिन बिहार में जो विकास होना चाहिए और बिहार में उद्योगों का स्थापना होना चाहिए, वह नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार देने और पलायान की समस्या को रोकने के लिए जो काम राज्य सरकार को करना चाहिए थे, उसके लिए कोई भी ठोस कदम और मजबूत निर्णय 32 साल में इन तीनों नेताओं ने आज तक नहीं उठाया। इस दौरान पृथ्वी कुमार माली ने वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी पर भी सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी आज तक बिहार में एक भी चुनाव नहीं जीत पाये हैं, वे बिहार में किस गठबंधन के हिस्सा हैं पहले वे इस बात को स्पष्ट करें।

उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं मुकेश सहनी महागठबंधन के इशारे पर महागठबंधन उम्मीदवार को मदद करने और एनडीए का वोट काटने के लिए कुढनी के रण में कूदे हैं। लेकिन कुढ़नी की मतदाता काफी समझदार और सुझबूझ के साथ मुकेश सहनी के चाल को समझ रही है। यहां के लोग पूरी मजबूती से एनडीए को वोट करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News