गोड्डा में विपक्ष पर बरसे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह, कहा-सरकार ने दिखाया विकास कैसे होता है

गोड्डा में विपक्ष पर बरसे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह, कहा-सरकार ने दिखाया विकास कैसे होता है

NEWS4NATION DESK : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज झारखंड के गोड्डा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान वे विपक्ष और खासकर कांग्रेस पर जमकर बरसे। शाह ने पीएम मोदी स्टाइल में भारत माता के जयकारे लगवाकर अपने भाषण की शुरुआत की। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष के महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा और गरीबों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाना हमारी प्राथमिकता है। झारखंड की पूर्ण बहुमत की सरकार ने दिखा दिया कि विकास कैसे होता है।

अमित शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं हो सकता है। पुलवामा हमले में शहीद जवानों की तेरहवीं पर भारत ने उनकी शहादत का बदला लिया। अभी तक सिर्फ इजरायल और अमेरिका ने ही अपने जवानों की मौत का बदला लिया। हमारी वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर उसके आंतकी ठिकानों और आतंकियों को मारकर दुनिया को बता दिया कि भारत और हमारे प्रधानमंत्री को हल्के में न लें। पीएम अपने जवानों की शहादत पर चुप बैठने वालों में से नहीं है।

वहीं उन्होंने एयर स्ट्राइक पर कांग्रेसी नेताओं द्वारा सबूत मांगे जाने को लेकर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि सेना के कार्रवाई पर कांग्रेस पार्टी सबूत मांगती है। कांग्रेस भारत के शूरवीर जवानों की वीरता पर सवाल उठा रहा है। लेकिन उससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। हमारे पीएम ने सेना को खुली छूट दे रखी है। आतंकबाद का जवाब अब उसी भाषा में दिया जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News