BJP ने मिशन बिहार के लिए झोंकी ताकत, जेपी नड्डा और फडनवीस 11 को आएंगे पटना, सीट शेयरिंग पर भी होगा फैसला

BJP ने मिशन बिहार के लिए झोंकी ताकत, जेपी नड्डा और फडनवीस 11 को आएंगे पटना, सीट शेयरिंग पर भी होगा फैसला

पटना :  बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागमही अब और तेज होने लगी है. विधानसभा की चुनावी समर में कूदने के लिए सभी राजनीतीक दल जोरदार तैयारियों में लगे हुए हैं. अब बीजेपी भी बिहार के चुनावी माहौल में अपनी ताकत झोंकने जा रही है. 

बीजेपी चीफ नड्डा और फडनवीस का दौरा
बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं का दौरा तेज हो गया है.11 सितम्बर को बीजेपी चीफ जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बिहार आएंगे. इसके पहले वे 29 अगस्त को ही बिहार आने वाले थे जो लॉकडाउन के कारण स्थगित हो गया था.  जेपी नड्डा के साथ 11 को ही महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस भी बिहार आएंगे.

सीटों के बंटवारे पर हो सकती है बात
बीजेपी चीफ जेपी नड्डा के इस दौरे के दौरान सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे.अंदरखाने इस बात की चर्चा तेज है कि भले ही गठबंधन में सीटों का औपचारिक ऐलान बाद में हो लेकिन संख्या पर सहमति बन सकती है. इसके साथ ही लोजपा चीफ चिराग पासवान के बागी तेवर को लेकर भी बात हो सकती है.  उसके बाद वो भाजपा चुनाव संचालन समिति व चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक कर चुनावी रणनीति पर विमर्श करेंगे. जानकारी के मुताबिक बीजेपी चीफ नड्डा 12 सितंबर को दरभंगा भी जाएंगे जहां वो मखाना उत्पादन से जुड़े किसानों से बात करेंगे इसके साथ ही खेती के लिए मशहूर किसान चाची राजकुमारी देवी से भी मुजफ्फरपुर में मुलाकात करें.  

Find Us on Facebook

Trending News