मुजफ्फरपुर भाजपा जिलाध्यक्ष ने पदाधिकारियों के साथ किया वर्चुअल संवाद, कोरोना से बचाव पर हुई चर्चा

मुजफ्फरपुर भाजपा जिलाध्यक्ष ने पदाधिकारियों के साथ किया वर्चुअल संवाद, कोरोना से बचाव पर हुई चर्चा

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव, सुरक्षा और बचाव आदि विषयों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने जूम मिटिंग के माध्यम से जिला पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष एवं जिले के प्रमुख कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद किया। इस वर्चुअल संवाद में महामारी की गंभीरता, बेहतर चिकित्सा, सुरक्षा एवं बचाव पर विस्तार से चर्चा उपरान्त जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि यह समय सुबह  होने के पहले की काली रात है। जिसका मुकाबला हौसले एवं जागरूकता से ही किया जा सकता है। 

उन्होंने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ गंभीर रूप से संक्रमित हुए शहर वासियों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि नकारात्मकता से परे साकारात्मक भाव से हम सभी खुद को सुरक्षित रखते हुए पास परोस एवं मुहल्ले समाज का फोन के माध्यम से लगातार कुशलक्षेम लें और लोगों को जागरूक करें। हमारा यह छोटा सा प्रयास ही किसी का जीवन बचाने में कारगर हो सकता है। उन्होनें कहा कि माना कि हालात अच्छे नही हैं लेकिन इसका यह मतलब नही कि हम हाथ पर हाथ रख कर बैठ जायें। यदि हम चाहें तो जो जहां है। वहीं से एक दुसरे की सहायता कर सकते हैं।वर्चुअल संवाद में जिले का हेल्पलाइन नम्बर जारी करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि महामारी से संबंधित कोई भी सहायता एवं सुझाव के लिए कार्यकर्तागण हेल्पलाइन पर संपर्क कर सकते हैं। जहां तक संभव होगा उनकी मदद की जायेगी ।

वहीं जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव ने हम सुरक्षित जग सुरक्षित के मंत्र के साथ कार्यकर्ताओं से कहा कि कोरोना के गाईड लाईन का पालन करके ही इस महामारी के चेन को तोड़ा जा सकता है। सभी कार्यकर्ता यदि अपने-अपने मुहल्ले को जागरूक करने एवं सहायता की जिम्मेवारी ले लें तो बहुत हद तक इसके जोखिम को कम किया जा सकता है। इस संवाद में मुख्य रूप से जिला महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी सचिन कुमार, महामंत्री धर्मेंद्र साहु, मनोज कुमार सिंह,उपाध्यक्ष निर्मला साहु,अंजना कुशवाहा,मंत्री संतोष साहेब,  जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार, डाo रागिनी रानी,उमेश पाण्डेय,अमित कुमार शर्मा , धर्मेंद्र चौधरी,यशवंत कुमार  प्रसांत शाही,बिपिन कुमार सिंह, बिपुल कुशवाहा,अर्जुन कुमार,रंधिर कुमार आदि शामिल हुए।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News