बीजेपी ने भी दी चिराग को आखिरी चेतावनी, कहा- 25 से ज्यादा सीटों पर नहीं होगी अब बात

बीजेपी ने भी दी चिराग को आखिरी चेतावनी, कहा- 25 से ज्यादा सीटों पर नहीं होगी अब बात

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से ठीक पहले एनडीए में फूट की खबर अब पक्की होने लगी है. जेडीयू ने पहले ही साफ कर दिया था कि वो सीट शेयरिंग के मसले पर लोजपा से बात नहीं करेगी. जेडीयू ने सीट शेयरिंग को मसले को सुलझाने के लिए बीजेपी के खाते में लोजपा का डाल दिया था.

बीजेपी ने दिया लोजपा को अल्टीमेटम
लोजपा चीफ चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच चल रहे कोल्ड वार किसी से छिपी नहीं थी. चिराग खुलकर नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रहे थे. लेकिन अब बीजेपी ने भी लोजपा को अल्टीमेटम दे दिया है. बीजेपी ने साफ कह दिया है कि 25 सीटों से ज्यादा लोजपा को नहीं दी जा सकती. बताया जाता है कि पहले बीजेपी ने लोजपा को 22 सीट ऑफर की थी लेकिन लोजपा उस पर नहीं मान रही थी उसके बाद बीजेपी ने 3 सीटों को बढ़ाते हुए 25 सीटों का ऑफर दिया लेकिन खबर है कि लोजपा ने इस पर भी मना कर दिया और 30 सीटों की डिमांड कर डाली.

लोजपा के इस डिमांड के बाद बीजेपी ने भी लोजपा को साफ अल्टीमेटम दे दिया है कि 25 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी. इसके बाद अब चिराग पासवान की परेशानी बढ़ सकती है. आपको बता दें कि पहले ही लोजपा और जदयू में ठनी हुई है ऐसे में अगर बीजेपी भी मुंह मोड़ लेती है तो चिराग को गठबंधन से अलग रास्ता तलाशना होगा. गौरतलब है कि इससे पहले जेडीयू ने चिराग पासवान को अल्टीमेटम देते हुए साफ तौर पर यह बता दिया था कि किसी भी कीमत पर सीट शेयरिंग के मसले पर चिराग पासवान से कोई भी बातचीत नहीं होगी. 


Find Us on Facebook

Trending News