BJP ने इस बार रूडी-शाहनवाज को नहीं बनाया स्टार प्रचारक,दोनों नेताओं का छलका दर्द....

BJP ने इस बार रूडी-शाहनवाज को नहीं बनाया स्टार प्रचारक,दोनों नेताओं का छलका दर्द....

Desk: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए घोषित भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सांसद राजीव प्रताप रूडी और राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का नाम नहीं है. ऐसे में बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी को भाजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया है. वे जब राजनीति में आए थे तो सबसे तेजतर्रार और युवा चेहरों में शुमार थे. 25 साल के उम्र में विधायक बनने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सारण में लालू यादव के खिलाफ लगातार चुनाव लड़ते रहे और हराया भी. अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री भी रहे. लेकिन इन दिनों पूरी तरह से साइडलाइन हो चुके हैं. एक चैनल से बात करते हुए कहा कि यह बहुत दुख का विषय है कि मेरा नाम इस लिस्ट में नहीं है. विधायक के स्तर का भी नहीं समझा. फ़िलहाल उनके पास पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के अलावा कोई जिम्मेदारी नहीं है.

वहीं शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह पार्टी का फैसला है, मैं इसमें क्या कर सकता हूं. पार्टी मुझे जो भी काम देती है, वो मैं करता हूं. मुझे स्टार प्रचारक न बनाया जाना पार्टी का निर्णय हो सकता है. मैं इसपर कोई भी जवाब नहीं दे सकता हूं.

Find Us on Facebook

Trending News