BJP ने वैश्य-अति पिछड़ी जाति पर जताया भरोसा तो सवर्णों को दिखाया ठेंगा, तारकिशोर बने विधायक दल के नेता तो रेणु देवी उप नेता

BJP ने वैश्य-अति पिछड़ी जाति पर जताया भरोसा तो सवर्णों को दिखाया ठेंगा, तारकिशोर बने विधायक दल के नेता तो रेणु देवी उप नेता

पटना... सीएम हाउस में रविवार को एनडीए की बैठक हुई, जिसमें नीतीश कुमार को एनडीए का नेता चुन लिया गया। अब सोमवार को नीतीश कुमार बतौर सीएम पद के लिए सांतवी बार शपथ लेंगे। नीतीश कुमार के नाम की घोषणा राजनाथ सिंह ने की। इधर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बीजेपी विधायक दल की बैठक आयोजित थी लेकिन बिना निर्णय के बैठक खत्म हो गई। बीजेपी विधान मंडल दल की बैठक नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर हुई,जहां विधायक दल का नेता और उप नेता के नाम पर मुहर लगी। बीजेपी ने इस बार वैश्य और अति पिछड़ी जाति से आने वाले नेता पर भरोसा जताया है ,वहीं सवर्णों को ठेंगा दिखा दिया है।

तारकिशोर प्रसाद विधायक दल के नेता

बैठक में सुशील मोदी को बीजेपी  विधानमंडल दल का नेता चुन लिया गया है। सुशील मोदी  फिर से एक बार से डिप्टी सीएम बनेंगे।  वहीं, तारकिशोर प्रसाद को बीजेपी विधायक दल के नेता चुना गया है।जबकि रेणू देवी को विधायक दल का उप नेता चुना गया है।

बीजेपी ने वैश्य-अति पिछड़ा पर जताया विश्वास

बीजेपी ने इस बार नेता के चयन में वैश्य और अति पिछड़ी जाति पर विश्वास जताया है। तारकिशोर प्रसाद कटिहार से विधायक हैं और वैश्य समाज से आते हैं,वहीं रेणू देवी अति-पिछड़ा समाज नोनिया जाति से आती हैं।


Find Us on Facebook

Trending News