नवादा में असामाजिक तत्वों ने BJP नेता के घर में लगाया आग, माओवादी के नाम पर चिपकाया पोस्टर

नवादा में असामाजिक तत्वों ने BJP नेता के घर में लगाया आग, माओवादी के नाम पर चिपकाया पोस्टर

नवादा: नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर असामाजिक तत्व ने भाजपा के पूर्व जिला मंत्री प्रताप रंजन के घर मे लगाई आग. घर के बाहर खड़ी कार को फूंका डाला वहीं असामाजिक तत्वों ने माओवादियों के हवाले धमकी भरा पोस्टर भी चिपकाया।

देर रात असामाजिक तत्वों ने भाजपा के पूर्व जिला मंत्री प्रताप रंजन का गाड़ी को आग के हवाले कर धमकी भरी चिट्ठी लिख कर चलते बने. वहीं प्रताप रंजन का कहना यह है कि किसी असामाजिक तत्वों के द्वारा माओवादियों के नाम पर धमकी भरा पोस्टर दीवार में सेट गया है. उन्होंने कहा है कि या कोई असामाजिक तत्वों का काम है. उन्होंने बताया कि देर रात गाड़ी की आवाज आयी. जब खिड़की से देखने की कोशिश किया तो खिड़की में भी आग लगा दिया गया था. जब तक बाहर निकले तो देखा कि हमारी रखी गई गाड़ी स्विफ्ट गाड़ी को भी किसी ने आग के हवाले कर दिया है. 

कुछ देर बाद देखते हैं कि हमारे मेन गेट पर एक कागज दीवाल में सटा हुआ है जिसमें धमकी भरा पोस्टर लिखा हुआ था. किसी तरह का कोई मांग तो नहीं है लेकिन ऐसे करने वाले लोगों पर पुलिस जल्द से जल्द करवाई करें. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दिया और पुलिस तुरंत मौके पर आकर मामला की छानबीन करने लगे पुलिस का भी मानना यह है कि किसी असामाजिक तत्वों के द्वारा माओवादी के नाम पर पर्चा साटा गया है पुलिस पूरी मामला की जांच गंभीरता से कर रही है।

इधर नगर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि प्रताप रंजन का पुराना किसी जमीन का मामला चल रहा है उसी के लेकर किसी ने पोस्टर में भी जमीन का जिक्र किया गया है।इनके गाड़ी को आग के हवाले किया गया है. पूरा मामला पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News