बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता राजीव ठाकुर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में मनाया रक्षाबंधन, उपहार स्वरुप साड़ी और मास्क का वितरण

बीजेपी नेता राजीव ठाकुर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में मनाया रक्षाबंधन, उपहार स्वरुप साड़ी और मास्क का वितरण

DESK: भाई बहन के अटूट संबंध का पवित्र पर्व रक्षाबंधन मनाया गया. इस पावन अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी राजीव ठाकुर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों के साथ राखी का पर्व मनाया.राजीव ठाकुर गौड़ा बौराम विधानसभा क्षेत्र के बिरौल प्रखंड के अंतर्गत डुमरी के बलाठ गाँव पहुंचे. जहां उन्होंने रामनगर के सेवा वस्ती में बहनों के हाथों से राखी बंधवाया.

रक्षाबंधन भाई - बहनों के प्रेम का त्योहार है. बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है एवं भाई जीवन भर बहन की रक्षा करने की आशिर्वाद बहन को देते हैं. उसी प्रकार राजीव ठाकुर ने गांव की बहनों से राखी बंधवाई और उनकी मदद का भरोसा दिया. इस मौके पर उन्होंने बहनों को गिफ्ट भी दिया. ग्रामीणों के बीच उपहार स्वरूप साड़ी एवं मास्क वितरण किया गया.

वहीं इस मौके पर बीजेपी नेता राजीव ठाकुर ने कहा कि रक्षा बंधन भाई बहन के अटूट संबंध का पवित्र त्योहार है. भाजपा नेता ने आगे कहा कि इस कोरोना महामारी के समय भी एक तय समाजिक दूरी को ध्यान में रख कर मनाना चाहिए. 

वहीं मौके पर बिरौल मंडल अध्यक्ष राजकुमार सहनी, मंडल उपाध्यक्ष सोहन चौधरी व मंडल महामंत्री सत्यनारायण चौपाल, महादलित मोर्चा जितेंद्र राम, सोशल मिडिया प्रभारी विवेक कुमार सहित कई लोग मौजूद थें.

Suggested News