जदयू सांसद बीजेपी के खिलाफ काम कर रहे, सुशील मोदी ने खुलेआम आरोप लगाकर खोल दी पोल

जदयू सांसद बीजेपी के खिलाफ काम कर रहे, सुशील मोदी ने खुलेआम आरोप लगाकर खोल दी पोल

पटना... बिहार में अब साफ हो गया है कि जेडीयू और बीजेपी के नेता एक-दूसरे सहयोगी दल के प्रत्याशी को हराने में जुटे हैं। बीजेपी के भी कई नेता जेडीयू कैंडिडेट के खिलाफ काम कर रहे हैं। अब तो जेडीयू के सांसद भी खुलेआम बीजेपी प्रत्याशी के विरोध में उतर गए हैं। मामला चेतावनी देने तक पहुंच गया है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि जेडीयू सांसद गठबंधन विरोधी काम कर रहे हैं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने खुले मंच से ही जेडीयू सांसद को चेताया।  सुशील कुमार मोदी ने जेडीयू के भागलपुर के सांसद अजय मंडल को सीधे-सीधे कहा कि वे गठबंधन विरोधी कार्य कर रहे हैं।

भागलपुर की जनसभा को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने शनिवार को कहा था कि मुझे मालूम हुआ कि जदयू सांसद गठबंधन विरोधी कार्य कर रहे हैं। मैंने उनसे परसों ही फोन पर कहा- अजय मंडल जी आप भाजपा और जेडीयू के कारण ही सांसद बने हैं। मुझे पता चला है कि आप मतदाताओं में भ्रम फैला रहे हैं। आपका भी चुनाव आएगा तब जनता आपको जवाब देगी। 

हालांकि अजय मंडल सभा में नहीं थे। शनिवार को पीरपैंती की चुनावी सभा में मोदी ने आरोप लगाया कि हमारी पार्टी ने पहले जिन्हें विधायक बनाया था 5 साल गोवा और मुंबई में मौज मस्ती करते थे। अभी विरोधी से पैसा लेकर वोट काटने के लिए चुनाव मैदान में उतर गए हैं। वहीं, जेडीयू के सांसद अजय मंडल ने कहा कि मैं एनडीए के साथ हूं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी को गलतफहमी हो गई होगी। मैंने कोई भी गठबंधन विरोधी काम नहीं किया है। 

बता दें कि जेडीयू सांसद अजय मंडल का ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में जेडीयू के सांसद एक निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में लोगों को और जेडीयू कार्यकर्ताओं को वोट करने की अपील कर रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News