मुज़फ़्फ़रपुर में दो BJP नेताओं के बीच भिड़ंत मे चली थप्पड़, भाजपा के अनुशासन की खुल गई पोल

मुज़फ़्फ़रपुर में दो BJP नेताओं के बीच भिड़ंत मे चली थप्पड़, भाजपा के अनुशासन की खुल गई पोल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुप्रसिद्ध बाबा गरीबनाथ धाम के समीप चल रहे सरकार के कम्युनिटी किचन की पोल खोलने पहुंचे मुजफ्फरपुर भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष के साथ रंग-बिरंगे कपड़ा बदलने वाले भाजपा नेता ने तू तू मैं मैं से शुरू कर दी. इसके बाद विवाद बढ़ने पर थप्पड़ चला दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के सीनियर कहे जाने वाले नेता व वार्ड नंबर 21 के वार्ड पार्षद केपी पप्पू और भाजयुमो के चर्चित युवा नेता अमरेश कुमार उर्फ विपुल के बीच कहा सुनी हो गयी. जिसके बाद सीनियर नेता ने आक्रोशित होकर युवा भाजपा नेता के साथ हाथ पाई कर ली। इस पूरे घटनाक्रम को देखकर भारतीय जनता पार्टी में अनुशासन की पोल खुल गयी। दो नेता खुद आपस मे बच्चों की तरह लड़ने लगे। कही न कही इस घटना के बाद मुज़फ़्फ़रपुर जिला में पार्टी की छवि धूमिल हो रही है। पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष अमरेश कुमार उर्फ विपुल ने कहा कि बीती रात कम्युनिटी किचन से दर्जनों की संख्या में लोग बिना भोजन किए हुए जा रहे थे तो मोहल्ला वासियों ने अपनी ओर से खाद्य सामग्री इस कोरोना काल में मानवता के नाते खिलाने का काम किया। जबकि बाबा गरीबनाथ मंदिर के समीप कम्युनिटी किचन चल रहा है। इसमें कितने लोग भोजन करते हैं, कब करते हैं और कब शुरू होता है कब समाप्त हो जाता है पता नहीं चलता है।

उन्होंने कहा की इसी बात को लेकर आज हम वहां मास्क वितरण और जानकारी लेने गए थे. हम सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते और सरकार के इस कार्य की जरूरतमंदों को लाभ हो. इसमें हम लगातार लगे रहते हैं और जरूरतमंद लोगों को इस तरह के कार्य का लाभ देने का काम करते हैं. ऐसी बात को पूछ रहे थे. इसी बीच में वार्ड 21 के पार्षद के पी पप्पू ने हम पर थप्पड़ चला दिया। कम्युनिटी किचन में ना ही उनकी कोई भूमिका है और ना ही वार्ड पार्षद का कोई वहां कार्य है और नहीं यह नगर निगम के द्वारा चलाया जा रहा है। फिर भी वह वहां चिपके रहते हैं. चाहे शहर में कोई भी घटना घट जाए बैंक डकैती लूटपाट हो उसमें भी वह पुलिस  पदाधिकारी के साथ ऐसे चिपक जाते है जैसे उनके ही नेतृत्व में पदाधिकारी चल रहा हो। हाल ही में वार्ड 21 के समीप घटे सेंट्रल बैंक के कैश वैन से लूटने का प्रयास मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के साथ वार्ड पार्षद के पी पप्पू भी उन अधिकारियों के साथ चिपके ऐसे हुए थे. जैसे सभी पदाधिकारी इनके नेतृत्व में जांच चल रहे हो। इसके साथ ही सबसे बड़ा सवाल है कि वह भारतीय जनता पार्टी में किसी भी पद पर नहीं है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News