बीजेपी दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में बोले केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय- खून का एक-एक कतरा देश के काम आएगा

बीजेपी दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में बोले केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय- खून का एक-एक कतरा देश के काम आएगा

पटनाः बिहार बीजेपी दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अद्यक्ष सह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि उनके खून का एक-एक कतरा देश के काम आएगा।पीएम नरेंद्र मोदी ने उनपर जो जिम्मेदारी दी है उसका वे निर्वहन करेंगे।कार्यक्रम में पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव समेत पार्टी के कई नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में नित्यानंद राय ने कहा कि वे आज पार्टी की कोर कमेटि की बैठक में शामिल होने के लिए पटना आए हैं।आज की बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को पंचायत लेवल पर धन्यवाद याक्षा चलाने पर चर्चा की जाएगी।साथ हीं सदस्यता अभियान की सफलता को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।

इसी बीच मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से कई बच्चों की मौत हो गयी है।लिहाजा वहां जाना जरूरी है।इसलिए अपने नेताओं को एजेंडे के बारे में बता दिया।बिहार बीजेपी के संगठन महामंत्री नागेन्द्र,नंदकिशोर यादव सहित अन्य नेता शामिल होंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद नित्यानंद राय ने पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की इसके बाद मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गए।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार ने महामारी का रूप ले चुका है ।राज्य सरकार इसको लेकर लगी हुई है।केंद्र सरकार भी बिहार को हर संभव मदद करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News