BJP दफ्तर में जब वरिष्ठम नेता ने संगठन के एक 'मंत्री' को हड़काया, बीच में टोकना पड़ गया महंगा

BJP दफ्तर में जब वरिष्ठम नेता ने संगठन के एक 'मंत्री' को हड़काया, बीच में टोकना पड़ गया महंगा

PATNA: बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में आज विधायक दल की बैठक आयोजित थी। बैठक में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फड़नवीस,बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव भी शामिल हो रहे थे। मीटिंग में भाजपा विधायक दल का नेता और फिर विधान मंडल दल के नेता का चयन होना है। 10 बजे से ही विधायकों का पहुंचना शुरू हो गया था। बिहार के एक कद्दावर नेता और एनडीए की सरकार में मंत्री भी थोड़ी देर से कार्यालय पहुंचे। वे मुख्य द्वार के बाहर ही गाड़ी छोड़कर पैदल ही मीटिंग हॉल की तरफ जा रहे थे। वे अपने एजेंडे के मुताबिक काम कर रहे थे। इसी बीच संगठन के एक पदधारक ने उनको टोकते हुए कहा सर....जल्दी मीटिंग हॉल में पहुंचिए, भूपेन्द्र जी और फड़नवीस जी पहुंच गए हैं। इसके बाद मंत्री जी ने सलाह देने वाले नेता जी को सार्वजनिक झिड़की लगा दी...।

बीजेपी प्रदेश कार्यलाय मेें बैठक

दरअसल बीजेपी के वरिष्ठतम विधायक व मंत्री जैसे ही कैंपस में पहुंचे उन्हें मीडिया वालों ने घेर लिया। वे लगातार बयान देते रहे थे,वे आज की सबसे हॉट इश्यू पर अपना बयान दे रहे थे। माननीय की उस बयानबाजी से संगठन के लोग चिंतित थे,कहीं ये उलट-पुलट नहीं बोल दें,जिससे कि भद्द पिट जाए। इसके बाद संगठन के एक पदधारक जिनकी कार्यालय में ड्यूटी होती है,उन्होंने मंत्री जी से कहा....जल्दी जाइए मीटिंग हॉल में,मीटिंग शुरू हो गई है और फड़नवीस और भूपेन्द्र जी पहुंचे हुए हैं। 

जब मंत्री जी ने लगा दी झिड़की

उस समय मंत्री जी बाइट दे रहे थे, संगठन वाले मंत्री के टोकने के बाद वे गुस्सा गए। उन्होंने संगठन वाले मंत्री को झिड़की लगाते हुए कहा कि मीटिंग शुरू हो गई है तो होने दीजिए,क्यों........। फिर हंसते हुए मंत्री जी ने माहौल को हल्का कर दिया और बयान देना जारी रखा......। लेकिन संगठन वाले मंत्री जी को यह बात लग गई. उन्होंने  भाजपा के वरिष्ठतम नेता के सामने तो कुछ नहीं बोला,पीछे हटकर कहा,हम कह रहे तो वे हमही को हड़का रहे,ज्यादा होगा हम छोड़ कर चल भी देंगे.....।


Find Us on Facebook

Trending News