बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नड्डा पहुंचे बीजेपी कार्यालय, गृह राज्य मंत्री समेत बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने किया भव्य स्वागत

नड्डा पहुंचे  बीजेपी कार्यालय, गृह राज्य मंत्री समेत बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने किया भव्य स्वागत

Patna : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी कार्यालय पहुंच गये है। नड्डा के स्वागत में बीजेपी कार्यालय में बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय,बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव समेत कई बड़े नेताओं द्वारा उन्हे मखाने का माला पहनाकर स्वागत किया गया है।

कोर केमिटी की करेंगे बैठक 

नड्डा आज बीजेपी कोर कमेटी की बैठक करेगें। पार्टी की कोर कमेटी की बैठक के बाद बीजेपी की नई प्रदेश टीम के गठन पर अपनी सहमति भी देंगे।साथ ही पटना समेत 11 जिलों में वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग से पार्टी कार्यालयों का उद्घान करेंगे। 

इसके लिए बिहार सरकार में शामिल बीजेपी कोटे के मंत्रियों की फील्डिंग सजाई गई है। सभी जिलों में एक-एक मंत्री को तैनात किया गया है। वही इसके लिए शिलापट्ट भी बनकर तैयार हैं। 

सीएम  नीतीश को बेटे की शादी का न्योता देने जायेंगे नड्डा 

इसके साथ ही बड़ी बात है कि नड्डा अपने बेटे की शादी का न्‍यौता देने के लिए सीएम नीतीश कुमार के पास जाएंगे।

बता दें कि नड्डा के बेटे की 25 फरवरी को शादी है। शादी राजस्थान के पुष्कर में होगी। 

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा  राष्ट्रीय अध्य़क्ष बनने के बाद आज पहली बार बिहार दौरे पर पटना पहुंचे है। पटना पहुंचने पर एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं द्वारा नड्डा का भव्य स्वागत किया गया है। कार्यकर्ताओं द्वारा अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष पर फूलों की वर्षा की गई है।

पटना की सभी सड़क जेपी नड्डा और एनडीए नेताओं के पोस्टर से सजा हुआ है। वहीं सुबह से ही बीजेपी के कार्यकर्ता ढोल-नगाड़े के साथ नड्डा के स्वागत की तैयारी में जुटे थे। 

विवेकानंद 

Suggested News