बीजेपी पर तेजस्वी का तीखा प्रहार कहा- क्यों नही है बीजेपी के पास CM का चेहरा, साधा एक बार फिर नितीश कुमार पर निशाना

बीजेपी पर तेजस्वी का तीखा प्रहार कहा- क्यों नही है बीजेपी के पास CM का चेहरा, साधा एक बार फिर नितीश कुमार पर निशाना

PATNA बिहार विधानसभा चुनाव में बढ़ती तेजी साफ़ तौर पर दिख रही है. ऐसे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बार बार नितीश कुमार पर निशाना साधते दिख रहे हैं. इस बार तेजस्वी यादव ने बीजेपी के माध्यम से नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भी बीजेपी के पास मुख्यमंत्री का एक चेहरा तक नही है. 

तेजस्वी ने अपना तेवर दिखाते हुआ कहा बीजेपी बैसाखी के सहारे चलना जानती है. बीजेपी के लोग बिहार में दुसरे क भरोषे चल रही है. तेजस्वी ने कहा  एनडीए के नेताओं ने अकेले ही सारे लोगों को लगा रखा है लेकिन इनके पास मुख्यमंत्री का चेहरा तक नही है. 


चुनाव कि बढती गर्मी को दखते हुए जब तेजस्वी से पूछा गया कि आने वाले वक़्त में क्या वह जनशक्ति पार्टी और चिराग पासवान का साथ ले सकते हैं या नही, तेजस्वी ने स्पष्ट करते हुए कहा चिराग पासवान बीजेपी के साथ हैं हमारे नही. अब इससे यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है की आने वाले वक़्त में फिर से बीजेपी और लोजपा एक साथ दिख सकती है. 

तेजस्वी के इस बयान के बाद एक मालम और सामने आता नजर आ रहा है की आखिर तेजस्वी किसके साथ नही जाना चाहते हैं बीजेपी के साथ या चिराग पासवान के साथ. बिहार में चुनावी संग्राम लगातार बढ़ता जा रहा है. अब देखना ये है कि आने वाले दिनों में कौन किसके साथ जाता है और किसको मिलती है सत्ता कि कुर्सी 

Find Us on Facebook

Trending News