बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव का महागठबंधन पर तीखा प्रहार, महागठबंधन को कहा अपवित्र गठबंधन

बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव का महागठबंधन  पर तीखा प्रहार, महागठबंधन  को कहा अपवित्र गठबंधन

पटना... चुनाव से पह्के सभी चुनावी दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है इस बिच सभी दल एक दुसरे के उप्पर निशाना साधने से नही चुक रहे हैं. इसी क्रम में बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने महागठबंधन पर तीखा प्रहार  करते हुए कहा की महागठबंधन अपवित्र गठबंधन है इनके साथ न तो दलित नेता रहे न पिछड़ा और न ही अति पिछड़ा नेता रह सके. एक एक कर के सभी नेता साथ छोड़ दिया.बिहार विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए  

शनिवार को चुनावी शक्रियता दिखाते हुए भाजपा ने अपना इ कमल न्यूज़ लैटर और मोदी लहर का प्रचार विडियो जारी किया. बिहार विधान सभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को है. ई कमल वेबसाइट और लांच करने के दौरान भाजपा नेता और  बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल मौजूद रहे. इसके अलावा चुनावी कैंपेन के लिए एक गाना भी लांच किया गया है, जिसका नाम है मोदी जी की लहर है. इस गाने में भोजपुरी अभिनेता और भाजपा नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने काम किया है.


सभी पार्टियाँ अलग अलग तकनीकों का इस्तेमाल कर जनता तक पहुँचने  और  उनसे वोट बटोरने के काम में लगी हुई है. ऐसे में देखना होगा कि आखिर किसका  तकनीक जनता को लुभाता है. 

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने महागठबंधन की ओर से मुख्‍यमंत्री पद के दावेदार तेजस्‍वी यादव पर तीखा हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि लोग रोजगार देने का वादा कर रहे हैं लेकिन रोजगार तो वह देगा जो खुद रोजगार के काबिल हो. बता दें कि महागठबंधन ने शनिवार को कॉमन मेनिफेस्टो जारी कर सरकार बनने पर पहली कैबिनेट मीटिंग में 10 लाख नौकरियां देने का वादा किया है.


Find Us on Facebook

Trending News