बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर दर्ज हुआ देशद्रोह के आरोप में मुकदमा... जानिए पूरा मामला...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर दर्ज हुआ देशद्रोह के आरोप में मुकदमा... जानिए पूरा मामला...

Desk रांची: झारखंड में विधानसभा की दो सीटों पर होने जा रहे उपचुनावों को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।चुनावी जंग राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाने के आगे पहुंच चुकी है. इसी क्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश पर देशद्रोह  के आरोप में दुमका में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

हेमंत सोरेन सरकार में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ देशद्रोह के केस को भाजपा ने इसे सरकार का तानाशाहीपूर्ण रवैया बताया है. साथ ही कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की है. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि सरकार में हिम्मत है तो वो उन्हें 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करके दिखाए. मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि वर्तमान में जिस तरह की उठा-पटक सोरेन सरकार के शासनकाल में दिख रही है और जिस तरह से अंतर्कलह है, उस कारण सरकार जल्द गिर जाएगी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पर देशद्रोह का मुकदमा दुर्भाग्यपूर्ण है.



कांग्रेस प्रवक्ता ने क्या कहा....
वहीं पूरे मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि सरकार को अपदस्थ करने का जिस तरह से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा बयान मीडिया में दिया जा रहा था और अधिकारियों को जिस तरह से धमकाया जा रहा था, उसे देखते हुए ये कदम उठाया गया है. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी की चुनौती पर कांग्रेस का कहना है कि ये यूपीए की सरकार है, न कि एनडीए की. यहां कानून काम करता है ना कि दबाव. आपको बता दें कि कांग्रेस के जिला अध्यक्ष श्यामल किशोर सिंह ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के खिलाफ हेमंत सोरेन की सरकार गिराने के लिए आपराधिक षड्यंत्र रचने के आरोप में केस दर्ज कराया है.

Suggested News