गोपालगंज में भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर लोगों ने किया पथराव, मौके पर पहुंची पुलिस

गोपालगंज में भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर लोगों ने किया पथराव, मौके पर पहुंची पुलिस

GOPALGANJ : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं. राजनीतिक दलों से टिकट मिलने के बाद प्रत्याशी अब चुनावी मैदान में हैं. हालाँकि कई जगहों पर प्रत्याशियों के खिलाफ लोगों में नाराजगी देखी जा रही है. जनता उनसे पांच सालों के काम का हिसाब मांग रही है. इसी कड़ी में गोपालगंज विधान सभा क्षेत्र के भाजपा विधायक और पार्टी के प्रत्याशी सुभाष सिंह के काफिले पर थावे थाना क्षेत्र के हरदिया गांव में असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया. 

इस घटना में काफिले में शामिल तकरीबन आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस के जवान पहुँच गए. वहीँ मौके पर  खुद नगर थाना के एसडीपीओ नरेश पासवान और सदर एसडीएम उपेंद्र पाल पहुंचे और स्थिति की जानकारी ली.  घटना के सम्बन्ध में विधायक सुभाष सिंह ने बताया कि मैं अपने समर्थकों के साथ हरदिया गांव में वोट मांगने पहुंचा था. 


हम लोग कुछ समझ पाते. इससे पहले ही एकाएक हम लोगों के ऊपर पथराव होने लगा. जिससे हमारे काफिले में शामिल कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. कई समर्थकों को हल्की चोटें भी आई है. गनीमत यह रहा की हमारे कुछ समर्थक गाड़ी से उतर कर हमारे साथ पैदल चल रहे थे. वहीँ सदर डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि अभी यहां पर स्थिति सामान्य है. 

उन्होंने कहा की घबराने की कोई जरूरत नहीं है. पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.  गिरफ्तारी के बारे में पूछने पर उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार किया और कुछ देर इंतजार करने की बात बताई. हालांकि सूत्रों की माने तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News