बीजेपी 'सेवा सप्ताह' के रूप में मनाएगी पीएम मोदी का जन्मदिन, जानिए क्या होगा खास

बीजेपी 'सेवा सप्ताह' के रूप में मनाएगी पीएम मोदी का जन्मदिन, जानिए क्या होगा खास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन17 सितंबर को है। उनका जन्मदिन बीजेपी सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। सेवा सप्ताह में पूरे देश में सेवा और स्वच्छता का कार्यक्रम होगा। 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह चलेगा।


 पार्टी ने अभियान की ज़िम्मेदारी अविनाश राय खन्ना, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव और सुनील देवधर को दी है। इसके तहत रक्तदान शिविर,स्वास्थ्य परीक्षण शिविर, आंखों की जांच एवं ऑपरेशन की व्यवस्था की गई है। अस्पतालों, अनाथालय एवं वृद्ध आश्रम में जाकर भाजपा के कार्यकर्ता मरीजों एवं जरूरतमंदों को मदद करेंगे।

एक हफ्ते तक चलने वाले इस कैंपेन के तहत पीएम मोदी की जिंदगी और उपलब्धियों की किताब को राज्य इकाइयों को भेजा जाएगा, जहां अलग-अलग कार्यक्रमों में पार्टी के वरिष्ठ नेता इसे व्यक्तिगत रूप से लोगों में बांटेंगे। देशभर में पीएम मोदी की जिंदगी और उपलब्धियों से जुड़ी प्रदर्शनी का भी आयोजन किया जाएगा।
 
 एक बार इस्तेमाल होने वाले प्लास्टिक के प्रयोग के खिलाफ पीएम मोदी के आह्वान को ध्यान में रखते हुए पार्टी के सभी नेता अलग-अलग यूनिवर्सिटी में प्लास्टिक के इस्तेमाल के खिलाफ कैंपेन भी चलाएंगे।



Find Us on Facebook

Trending News