बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनावी एक्शन में बीजेपी का संगठन, 24 सितम्बर को हाई लेवल मीटिंग

चुनावी एक्शन में बीजेपी का संगठन, 24 सितम्बर को हाई लेवल मीटिंग

PATNA : सीट बंटवारे के पहले बीजेपी अपने संगठन को पूरी तरह से इलेक्शन मोड में लाने की तैयारी में  है । आगामी 24 सितम्बर को बीजेपी की हाईलेवल बैठक होने वाली है । बैठक में संगठन से जुड़े तमाम नेता मौजूद रहेंगे। बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव की अगुआई में यह बैठक होगी। इस बैठक में सभी 40 सीटों पर जीतने की अलग-अलग रणनीति पर चर्चा होगी।  

बैठक का एजेंडा

24 सितम्बर की बैठक में पार्टी की तैयारी को निचले स्तर तक समीक्षा की जाएगी। शक्ति केंद्र और बूथ लेवल तक पार्टी की तैयारी पर विचार-विमर्श किया जाएगा। नेताओं से एक-एक लोकसभा सीट का फीड़बैक लिया जाएगा। आगे किस तरह रणनीति पर काम करना है इसपर नेताओं को दिशा-निर्देश दिए जायेंगे। सुबह 11 बजे से आयोजित होने वाली बैठक देर रात तक चलने की संभावना है । बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव सुबह पटना पहुंच जायेंगे । इसके बाद बीजेपी कार्यालय मे बैठक करेंगे। बैठक में बिहार से जुड़े कई केंद्रीय मंत्रियों के भी आने की संभावना है । इसके अलावे प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, सुशील मोदी सहित अन्य मंत्री, सांसद,विधायक और संगठन से जुड़े नेता मौजूद रहेंगे।

26 सितम्बर से प्रवास यात्रा

24 सितम्बर की बैठक के बाद बीजेपी के तमाम नेता गांव-गांव तक प्रवास यात्रा पर जायेंगे। 26 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक चलने वाले इस अभियान में सभी नेताओं को कम से कम 2-2 बूथों की जिम्मेदारी दी जाएगी। वहां जाकर वे बूथस्तर की तैय़ारी का जायजा लेंगे और फिर अपनी रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंपेंगे। 

Suggested News