बीजेपी अध्यक्ष का दावा, देश की जनता ने एकबार फिर मोदी सरकार बनाने का कर लिया है फैसला

बीजेपी अध्यक्ष का दावा, देश की जनता ने एकबार फिर मोदी सरकार बनाने का कर लिया है फैसला

NEWS4NATION DESK : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया है कि देश की जनता ने एकबार फिर मोदी सरकार बनाने का फैसला ले लिया है। 

झारखंड के पलामू जिले के मेदिनीनगर बीजेपी प्रत्याशी बीडी राम के पक्ष में चुनावी प्रचार को पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 260 लोकसभा सीट घुम चुका हूं, हरतरफ से मोदी-मोदी की आवाज आ रही है। देश की जनता ने एक बार फिर मोदी सरकार बनाने का फैसला ले लिया है।
 
 वहीं कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी पांच पीढ़ी से गरीबी हटाओ का नारा दे रही है। लेकिन मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में इस दिशा में आधा काम कर दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 20 साल से पीएम ने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली। लेकिन राहुल गांधी हर दो- तीन महीनों में छुट्टी बिताने गायब हो जाते हैं।
 
 महागठबंधन पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा किइन्हें इलू- इलू करना है तो करें, लेकिन बीजेपी देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं कर सकती। धारा 370 का जिक्र करते हुए कहा किएक देश में दो प्रधानमंत्री नहीं हो सकते। सत्ता रहे या नहीं, कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है।मोदी सरकार बनी तो धारा 370 हटायी जाएगी

शाह ने पूर्व सीएम मधु कोड़ा का हवाला देते हुए कांग्रेस पर हमला किया और कहा कि सप्ताह के दिन के साथ पीएम प्रत्याशी का नाम महागठबंधन में बदलता जाता है। इस दौरान उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धिय़ां गिनाते हुएबीजेपी प्रत्याशी व सांसद बीडी राम को जिताने की अपील की।

आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा किपुलवामा हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पीएम मोदी के 56 इंच के सीने का कमाल है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के साथ-साथ विपक्षियों के घर में भी मातम पसर गया था।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News