BJP अध्यक्ष ने CM नीतीश का किया गुणगान,जायसवाल बोले-नीतीश जी ने समाजवाद का सबसे बड़ा उदाहरण पेश किया है

BJP अध्यक्ष ने CM नीतीश का किया गुणगान,जायसवाल बोले-नीतीश जी ने समाजवाद का सबसे बड़ा उदाहरण पेश किया है

PATNA : पिछले कुछ समय से बिहार में विशेष राज्य के मुद्दे पर  सीएम नीतीश कुमार को लगातार निशाने पर लेने बीजेपी के अध्यक्ष संजय जयसवाल के सुर बदल गए हैं। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार की प्रशंसा की है। संजय जायसवाल ने कहा है कि पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार को सबसे बड़ा समाजवादी नेता बताया है। यह वाकई में सही है। सीएम नीतिश कुमार ने समाजवाद का सबसे बड़ा उदाहरण पेश किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा सीएम नीतीश कुमार की तारीफ किए जाने और उन्हें समाजवादी नेता कहे जाने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि इस मे कोई शक नहीं कि नीतीश कुमार एक समाजवादी नेता है और परिवारवाद से उन्हें कोई मतलब नहीं है। इस दौरान उन्होंने जदयू से चल रहे तकरार को भी गलत बताया है। संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी और जदयू में कोई दूरी नहीं थी आज भी दोनों दल एक हैं इनमें कोई दूरी नहीं है।


हिजाब विवाद को बेवजह दे रहे तूल

कर्नाटक हिजाब मामले पर बात करते हुए संजय जयसवाल ने कहा कि कुछ लोग देश का माहौल खराब करते हैं। यूनिफार्म सभी के लिए अनिवार्य है इसलिए इसपर विवाद नही करनी चाहिए। यह सभी स्कूली बच्चों के लिए लागू है। किसी भी स्कूल में यूनिफार्म इस लिए होता है कि बच्चें सब एक समान रहे और शिक्षा ग्रहण करें।बच्चे जाति धर्म से दूर रहे इस लिये स्कूल में यूनिफार्म बनाया जाता है।  इस पर जानबूझ कर विवादों को खड़ा किया जा रहा है। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने स्कूलों में भगवा गमछा लेकर जाने को भी गलत बताया है। 

Find Us on Facebook

Trending News