बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने सुशासन राज में नेताओं-अफसरों की मिलीभगत से हो रही लूट की खोल दी पोल,CM नीतीश को लिखी चिट्ठी

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने सुशासन राज में नेताओं-अफसरों की मिलीभगत से हो रही लूट की खोल दी पोल,CM नीतीश को लिखी चिट्ठी

PATNA:  बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बिहार के सरकारी सिस्टम में व्याप्त भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी है।उन्होंने खुलासा किया है कि किस तरीके से नेताओं और अफसरों की मिलीभगत से सरकारी राशि का बंदरबांट किया जा रहा है। संजय जायसवाल ने मामले का खुलासा करते हुए कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह बेतिया के सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने अपने पत्र में लिखा है कि आप शुक्रवार को चंपारण आ रहे हैं।इसके लिए आपका अभिनंदन ,लेकिन इस जिले में सड़क की योजनाओं में लूट खसोट जारी है।उन्होंने एक सड़क का उदाहरण देते हुए कहा है कि बिना काम शुरू किए हीं ग्रामीण कार्य विभाग के अभियंता और ठेकेदार की मिलीभगत से करीब 95 लाख रू का अग्रिम भुगतान हो गया। इस राशि के गबन की पूरी तैयारी कर ली गई।इस राशि को सही रूप देने के लिए एक राजनेता भी लगे हुए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने अपने पत्र में लिखा है कि अभियंता के साथ एक राजनेता सड़क निर्माण के लिए निकली राशि को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र दिखाकर सड़क को बाढ़ के पानी में बह जाने की तैयारी की है। पूरी राशि गबन करने का खेल चल रहा है।संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश को पत्र लिखकर अभियंता,संवेदक पर त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है।



Find Us on Facebook

Trending News